Sunday, February 11, 2024

फरियाद लेकर आया था (गजल)

फरियाद लेकर आया था (गजल)


दिल बेकरार है, रोज़ तड़पाता है  
उसकी यादों में, रातें बिताता है  

बेवजह ही बिछड़ा, तू मुझसे यारा  
अब तक तेरा इंतजार करता हूँ यारा  

हर दिन जलता है, दिल मेरा दीवाना  
तेरे प्यार की, है ये मेरी कहाना  

तेरी यादों में, दिल रोज बहलता है  
तेरी बातों में, दिल कभी ना ठहरता है  

तेरी बेरुखी से, दिल को चोट खाता है  
तेरी बे-रूखी से, दिल कभी भी साथ नहीं छोड़ता है  

तू मेरे दिल की, धड़कनों में बसा है  
तेरे बिना, ये दिल बेहाला हर वक्त रहता है  

तेरे इश्क की, राहों में खोया हूँ मैं  
तू मेरे लिए, जादू बना है मैं  

आँखों में छाई, है तेरी सूरत ख्वाबों में  
तेरी यादों में, दिल हर वक्त बेहलता है  

तेरे इश्क की, मेरी कहानी अधूरी है  
तू ना आया, जिंदगी बेहाल हर वक्त रहती है  

कितनी चाहत है, तेरे साथ बिताने की  
तेरे बिना, जिंदगी एक सज़ा हर वक्त लगती है


रचना 
जी आर कवियूर
12 02 2024




No comments:

Post a Comment