Thursday, October 12, 2023

"तुम मेरे सब कुछ हो"।

 "तुम मेरे सब कुछ हो"। 


जज्बातों ने भर दी सागर नैनो मैं
फिर भी भूल न पाया तुझको मेरे यार।
दिल में छुपी बातें, अनकही कहानी,
सपनों की दुनिया, जो ले जाती है दूर।

विश्वास है तुझमें, ओ मेरे प्यारे दोस्त,
जैसे सितारों में बसी चाँदनी की चमक।
दिल से निकली धडकन, जैसे संगीनी की संगीनी,
तेरी यादों में ही मिलती है सुख-शांति।

सपनों की गहराईयों में छुपी बातों का सफर,
मिलता है अजब रंग, जैसे हर ख्वाब सच हो जाए।
तेरी मिठास भरी मुस्कान, जैसे सूरज की किरनें,
मेरे जीवन को सजाती है हमेशा रोशनी से।

तेरे बिना जीवन लगता है सुना,
तुझसे मिलकर ही होता है हर पल ख़ास।
जैसे ख्वाबों की मन्ज़िल हो तुम,
बिना कहे ही सब समझ जाते हो तुम।

इस ख़ास वक्त  में, इस विशेष पल में,
मैं बस कहना चाहता हूँ, "तुम मेरे सब कुछ हो"। 

रचना 
 जी आर कवियूर
 12 10  2023

No comments:

Post a Comment